Latest Post

9/recent/ticker-posts

Latest News and Updates


  • मोदी सरकार ने केंद्रीय कर्मचारियों और पेंशनर्स के लिए महंगाई भत्ते (DA) और महंगाई राहत (DR) में 2 फीसदी की अतिरिक्त बढ़ोतरी की है. कैबिनेट ने बुधवार को इस प्रस्ताव को मंजूरी दी. इस फैसले से करीब 1.1 करोड़ केंद्र सरकार के कर्मचारियों और पेंशनर्स को फायदा होगा. यह बढ़ोतरी 1 जुलाई 2018 से लागू होगी..Latest News and Updates
  • बोपन्ना-शरण ने टेनिस में जीता गोल्ड, इस एशियाड में पहली बार भारत को एक दिन में दो स्वर्ण मिले
  • ऐप बेस्ड फूड डिलिवरी प्लेटफॉर्म फूडपांडा अपने नेटवर्क को और मजबूत बनाने के लिए बड़े पैमाने पर नियुक्तियां करने जा रहा है. दरअसल, फूडपांडा ने अपने यूजर्स के लिए सबसे बड़ा फूड कैम्पेन ‘द क्रेव पार्टी’ लॉन्च किया है. इसके तहत डिलिवरी की अनुमानित डिमांड को पूरा करने के लिए वह 60,000 डिलिवरी राइडर्स की नियुक्त करने जा रहा है. फूडपांडा की ओर से जारी बयान के अनुसार, अगले दो महीने में कंपनी अपने फ्लीट में 60 हजार डिलिवरी राइडर्स की नियुक्ति करेगी. इसके तहत फूडपांडा का एक डिलिवरी राइडर हर महीने 25,000 रुपये की कमाई कर सकता है.

  • जैन मुनि तरुण सागर का शनिवार 01  सितम्बर 2018  को तड़के निधन हो गया है। मध्यप्रदेश के दमोह जिले के गुहजी गांव में उनका जन्म 26 जून 1967 को हुआ था। उनकी माता का नाम शांतिबाई जैन और पिता का नाम प्रताप चंद्र जैन था। कहा जाता है कि उन्होंने 14 साल की उम्र में 8 मार्च 1981 को घर छोड़ दिया था। उनकी शिक्षा दीक्षा छत्तीससगढ़ में हुई। अपने क्रांतिकारी प्रवचनों की वजह से तरुण सागर को क्रांतिकारी संत का तमगा मिला हुआ था। उन्हें मध्यप्रदेश शासन ने 6 फरवरी 2002 को और गुजरात सरकार ने 2 मार्च 2003 को राजकीय अतिथि का दर्जा दिया था।
  • आज 01 सितम्बर 2018 को, पेमेंट्स बैंक का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी, देशभर में 650 शाखाओं की शुरुआत

Post a Comment

0 Comments